Stay Conneted

valentine day shayari/ Valentine day best hindi shayari/ happy valentine day shayari

valentine day shayari/ Valentine day best hindi shayari/ happy valentine day shayari/ hindi shayari valentine day

Hello friends Mycglineshayari मे आपका स्वागत है आज आपक सब के लिया मै special day for वेलेंटाईन डे, valentine day के लिए मै बेस्ट of  बेस्ट शायरी लेके आया हूं आज के समय में सभी प्रेमियों को इस "वैलेंटाइन डे"  का इन्जर रहता है क्यो,की ये ,वीक  प्यार का सप्ताह होता है इस सप्तः में प्रेमी को अपने परेका से मिलने उसे अपने प्रेम को बताने का आज दिन होता है तो दोस्तोंहम आप सभी के लिए अपने प्रेमिका प्रेमी का तक अपने दिल की बात बताने के लिए वैलेंटाइन डे शायरी ले करके आए हु  तो आप इसे पढ़िए पे last मे अपनी राय अवश्य दे की आपको कैसा लगा। Top 10 motivation shayari with image , top10 cg sad shayari




लफ़्ज़ों में क्या तारीफ़ करूँ आपकी
आप लफ़्ज़ों में कैसे समा पाओगे
जब लोग हमारे प्यार के बारे में पूछेंगे
मेरी आँखों में जानेमन सिर्फ तुम नज़र आओगे...।



लड़का : रखूँगा बनाकर सपनों की रानी थाम लो मेरा हाथ
वादा है तुमसे साथ जन्मों तक ना छोड़ूंगा साथ
लड़की : मैंने नहीं किये इतने पाप कि कोई उल्लू लेकर आये बारात
रही साथ की बात तो वह तो नया चाहिए हर रात...।



Valentine’s Day Shayari For Husband

जीने के लिए जान जरुरी हैं 
हमारे लिए तो आप जरुरी हैं 
मेरे चेहरे पे चाहे गम हो
आपके चेहरे पे मुस्कान जरुरी हैं...



Valentine day best shayari collection in hindi


दिल ने जिसे ज़िन्दगी भर चाहा है
आज करूँगा में उनसे इकरार
जिसकी सदियों से तम्मना की है
उनसे करूँगा मेरे प्यार का इजहार...।




मुस्कान हो तुम इस होटो 💋 की
धड़कन हो तुम इस दिल💗की
हसी☺️ हो तुम इस चेहरे की
जान हो तुम इस रूह की।
❣️Happy valentine day❣️








कितनी खुबसूरत सी लगने लगती हे
 जिंदगी जब कोई तुम्हारे पास आके 
घुटनो के बल बैठे के तुमसे पुछे 
Will u be my Valentine.





मेरा वजूद सिर्फ मेरी मोहोब्बत से है
मुझे गुरूर बहुत अपनी मोहोब्बत पे है
मुझे चाहत होंगे और भी बहुत लोग
मगर मुझे मोहोब्बत है सिर्फ अपनी मोहोब्बत से है...।




Best cg sad whatsapp status 

कहते है प्यार और ज़हर में कोई फरक नहीं होता है
ज़हर पीने के बाद लोग मर जाते है और
प्यार करने के बाद लोग जी नहीं पाते हैं...।


Valentine day shayari for wife

इतने दिनों के इंजार के बाद
आज मै खुशियों से समंदर भी भर दू
तुम्हारी एक हा को सुनने के बाद 
कहीं इस समंदर में ही डूब ना जाऊं...।



Valentine day shayari for girlfriend


बस एक छोटी सी हाँ कर दो
हमारे नाम इस तरह सारा जहां कर दो
वो मोहब्बतें जो तुम्हारे दिल में है
उनको जुबान पर लाओ और बयान कर दो...।



Valentine day love massege in hindi



इन आँखों को तेरा दीदार हो जाता है
दिन कोई भी हो त्यौहार हो जाता है...




आज का को है पूरा दिन
साथ साथ जाएंगे संमदर पार
अगर आप जो हो साथ हो मेरे
एक ही क्या, सतो संमदर पार कर देंगे...।






चले गए है दूर कुछ पल के लिए
मगर करीब है हर पल के लिए
कैसे भूल पाएंगे आपको एक पल के लिए
जब हो चूका है प्यार उम्र भर के लिए...।



Heart touching valentine day shayari with image

7 जन्मो से तेरा इंतज़ार किया…
हर जन्म में तेरा दीदार किया…..
एक बार नहीं तुझे 100 बार किया.
HAPPY VALENTINE DAY


Heart Touching Valentine Day 

Not:- इसी प्रकार की शेरो शायरी सबसे best shayari पढ़ने के लिए हमसे जुड़े रहे और हमारे पोस्ट मै किसी प्रकार की कमी हो तो आप comment box आपके लिए ही है बताइए हम उस पर जरूर काम करेंगे...। धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments