Stay Conneted

Top 20 sad shayari, new sad shayari, इस जमाने में...।

Top 20 sad shayari in hindi

sad shayari - Hello friends आपका मेरे mycglineshayri ब्लॉग में आप सभी का बहुत बहुत स्वागत है, तो friends आज मै आप सभी के लिए sad shayari लेकर के आया हु जिसमे टॉप 20 sad shayari हैं जिससे आप सभी अपने feelings को जिसके तक पहुंचने चाहते है आप एक बार हमारी शायरी को text कर के देखिए अगर reaply न आए तो comment में जरूर बताएं, क्योंकि हम जानते है की जब अपनी से दर्द मिलता है तो कैसा लगता है, इसी लिए हम आप सभी के लिए कुछ ऐसी शायरी लेकर के आए है जिससे आपके दिल को थोड़ा ठंडक मिलेगा जो आप जिसको जो massege  बताना चाहती है वो आप हमारी शायरी का प्रयोग करे फिर देखे दिल पे लगेगा सीधे, आप हमारी शायरी पढ़े....।


फिर यूं हुआ की सब्र की ऊँगली पकड़कर हम,

इतना चले की रास्ते हैरान रह गए...।


💦 Sad Love Shayari 💦

दिन हुआ है, तो रात भी होगी,

मत हो उदास, उससे कभी बात भी होगी।

वो प्यार है ही इतना प्यारा,

ज़िंदगी रही तो मुलाकात भी होगी...। 


 😞 Very Sad Shayari 😞


वो बिछड़ के हमसे ये दूरियां कर गई,
न जाने क्यों ये मोहब्बत अधूरी कर गई,
अब हमे तन्हाइयां चुभती है तो क्या हुआ,
कम से कम उसकी सारी तमन्नाएं तो पूरी हो गई...।


अब मोहब्बत नही रही इस जमाने में,
क्योंकि लोग अब मोहब्बत नही मज़ाक किया करते है इस जमाने में...। 


इंसान की ख़ामोशी ही काफ़ी है, 
ये बताने के लिये की वो अंदर से टूट चूका है। 



ज़ख्म है बहुत , कि वो अच्छा होगा

वो भी हर शहर में मेरी तरह तन्हा होगा...।


 जवाब लेने चले थे, सवाल ही भूल गए

अजीब है ये इश्क भी, अपना हाल भी भूल गए...।


जिंदगी में कुछ हसीन पल यूंही गुजर जाते हैं

रह जाती हैं यादें और इंसान बिछड़ जाते हैं...। 


इश्क़ खुदकुशी का धंधा है

अपनी ही लाश अपना ही कंधा है...।


 अच्छी थी कहानी मगर अधूरी रह गई

इतनी मोहब्बत के बाद भी दूरी रह गई…।


 बड़े ही खुशनुमा वहम में थे

कि हम उनकी जिंदगी में अहम थे...। 


><

गलती हुई की उसे जान से भी ज्यादा चाहने लगे,

क्या पता था की मेरी इतनी वफ़ा उसे बेवफा कर देगी...।


 तेरी महेफिल से उठे थे किसी को खबर तक ना थी

बस तेरा मुड़ मुड़ कर देखना हमें बदनाम कर गया...।


 तुम मोहब्बत भी मौसम की तरह करते हो

कभी बरसते हो तो कभी एक बूंद के लिए तरसते हो...।


 इस दुनिया में वफ़ा करने वालो की कमी नहीं है

बस उसी से हो जाता है जिसे अपने की क़दर नहीं...।


 गरूर तो होता था उनको हमारी मोहब्बत की सिद्दत देख कर

मगर वो अपनी डर की सोच मैं हमारी कीमत भूल गया...।


 आज कल वो हमसे डिजिटल नफरत करते हैं,

हमें ऑनलाइन देखते ही ऑफलाइन हो जाते हैं...।



एक आंसू भी गिरता हैं तो लोग हजार सवाल पूछते है

बचपन तु लौट कर आजा मुझे खुल कर रोना है...।


 बेवफा लोग बढ़ रहे हैं धीरे धीरे

इक शहर अब इनका भी होना चाहिए…।

 

तुझसे अच्छे तो जख्म हैं मेरे 

    उतनी ही तकलीफ देते हैं जितनी बर्दास्त कर सकूँ...।


    सुकून की तलाश में हम दिल बेचने निकले थे
     खरीददार दर्द भी दे गया और दिल भी ले गया...।


     वो छोड़ के गए हमें

    न जाने उनकी क्या मजबूरी थी

    खुदा ने कहा इसमें उनका कोई कसूर नहीं

    ये कहानी तो मैंने लिखी ही अधूरी थी...।


      

    मुहब्बत न सही मुकद्दमा  ही कर दो मुझ पर, 
    तारीख़ दर तारीख़ तेरा दीदार तो होगा...।




    जान थी वो मेरी, 

    और जान तो एक दिन चली ही...।


    मेरी हर आह को वाह मिली है यहां

    कौन कहता है दर्द बिकता नहीं है...।


    वो तेरे खत तेरी तस्वीर और सूखे फूल

    उदास करती हैं मुझ को निशानियाँ तेरी...।


     देखी है बेरुखी की आज हम ने इन्तेहाँ
    हमपे नजर पड़ी तो वो महफ़िल से उठ गए...।


     बेवक्त बेवजह बेसबब सी बेरुखी तेरी

    फिर भी बेइंतहा तुझे चाहने की बेबसी मेरी...।


     वह मेरा सब कुछ है पर मुक़द्दर नहीं

    काश वो मेरा कुछ न होता पर मुक़द्दर होता...।


    Not :- Hey friends अगर आपने हमारी सभी शायरी को ध्यान से पढ़ा है और इसमें कोई गलती हो तो comment करके जरूर बताना हम उसमे सुधार करने की कोशिश करेंगे और आप सभी को हमारी शायरियां थोड़े से भी अच्छी लगी हो तो आप हमे comment जरूर करिए...।

    Post a Comment

    0 Comments